बाबासाहब भीमराव अंबेडकर की जयंती पर, सपनों के भारत सेमिनार आयोजित

सभा को संबोधित अब्दुल गफ्फार (ढोलन), शैल देवी, दिनेश्वर रजक, बी.एन. यादव, रामलाल मुखिया, राजेश रंजन, सुरेश यादव सभा को संबोधित किया।

बाबासाहब भीमराव अंबेडकर की जयंती पर, सपनों के भारत सेमिनार आयोजित

सकरा, मुज़फ्फरपुर : भीमराव अंबेडकर जयंती के अवसर पर मुरौल में बाबासाहब भीमराव अंबेडकर को याद किया गया। मुरौल प्रखंड स्थित उच्च विद्यालय मे ऑल इंडिया स्टूडेंटस एसोसिएशन सकरा-मुरौल के तत्वाधान में बाबासाहब भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष्य में अम्बेडकर के 'सपनो का भारत' विषय पर एक दिन के सेमिनार का आयोजन किया गया। 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप मे सहायक प्रोफेसर डॉ रंजीत राम को आमंत्रित किया गया था। डॉ रंजीत राम ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज देश मे साजिश के तहत संविधान पर हमला किया जा रहा है साथ ही कहा की समाज मे जाती एवं धर्म के नाम पर नफ़रत की दीवार खड़ी की जा रही है। एवं सभा को संबोधित अब्दुल गफ्फार (ढोलन), शैल देवी, दिनेश्वर रजक, बी.एन. यादव, रामलाल मुखिया, राजेश रंजन, सुरेश यादव सभा को संबोधित किया। कार्यक्रम के दौरान मैट्रिक में बेहतर अंक प्राप्त करने वाली छात्रा सानिया कुमारी को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम मे धन्यवाद ज्ञापन एकलाक अंसारी ने किया मौके पर माले नेता सुरेश यादव, दिनेश रजक, लालदेव पंडित वैधनाथ यादव सहित कई लोग मौजूद रहे।