सीतामढ़ी :- गुरु और शिष्या की दामन को दागदार किया एक कलयुगी शिक्षक(मौलवी) शादी का झांसा देकर शिष्य को किया यौन शोषण,प्राथमिकी..

सीतामढ़ी :- गुरु और शिष्या की दामन को दागदार किया एक कलयुगी शिक्षक(मौलवी) शादी का झांसा देकर शिष्य को किया यौन शोषण,प्राथमिकी..

सागर कुमार, चम्पारण टुडे,,

ब्यूरो प्रभारी, सीतामढ़ी :-

सीतामढ़ी :- जिले के परिहार प्रखंड के बेला थाना क्षेत्र के एक गांव में एक कलयुगी शिक्षक द्वारा शादी का झांसा देकर एक लड़की को तीन साल तक यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। लड़की द्वारा शादी के लिए कहने पर टालमटोल करता रहा। इस बीच लड़की गर्भवती हो गई। इसके बाद लड़की की मां अपनी पुत्री को लेकर आरोपी शिक्षक के परिवार वालों को उसका कारनामा बताया। आरोप सुनकर परिवार वाले आग बबूला हो गए। उन्होंने गर्भवती लड़की के पेट पर लात घुसा की बरसात कर दी।

जिसके कारण उसका बच्चा नुकसान हो गया। गांव के कुछ लोगों ने पंचायत में मामला सलटाने की बात कही। लेकिन आरोपियों ने पंचायत मानने से इनकार कर दिया। निराश होकर पीड़िता ने एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। इससे आक्रोशित आरोपियों ने घर में घुसकर मां बेटी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद पीड़िता ने बेला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें शिक्षक फैयाज आलम के अलावा मोहम्मद एजाज आलम, मोहम्मद रहमत अली, अजमती खातून एवं गिन्नी खातून को नामजद किया है। पुलिस ने पीड़िता का बयान न्यायालय में दर्ज कराने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।