सीतामढ़ी :- दो घरों में भीषण डकैती ने खोली प्रशासन के सक्रियता की पोल, एक को मारी गोली

सीतामढ़ी :- दो घरों में भीषण डकैती ने खोली प्रशासन के सक्रियता की पोल, एक को मारी गोली

सागर कुमार, चम्पारण टुडे,,

ब्यूरो प्रभारी, सीतामढ़ी :-

सीतामढ़ी :- नानपुर थाना क्षेत्र के जानीपुर गांव में गुरुवार देररात दो घरों में भीषण डकैती से प्रशासनिक सक्रियता पर लोगो ने अब सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है। डकैती के दौरान आवाज लगाने वाले गांव के ही राम दिनेश मिश्र को गोली भी मार दी। जिनका स्थिति नाजुक बनी हुई है।

इलाज के लिए उन्हें एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी उनकी हालत अभी भी गंभीर बना हुआ है। इस दौरान स्थानीय रिटायर्ड शिक्षक राजकरण मिश्र व एक मंजू देवी नामक महिला के घर पर डकैतों ने धावा बोला था। दोनों घरों से कैश समेत भारी मात्रा में सोने-चांदी के आभूषण लूट की बात सामने आ रही है।

डकैतों ने पहले कटहरिया टोल में डकैती की, उसके बाद खोपी टोला में रिटायर्ड शिक्षक के घर डकैती का अंजाम दिया। माने की सूचना मिलते ही पुलिस के वरीय पदाधिकारी मौके पर पहुंच में जुट गए है। इस घटना से आहत हुए लोगो में पुलिस प्रशासन के प्रति गुस्सा व्याप्त है। लोगो का कहना है कि नानपुर थाने से जानीपुर गांव की दूरी महज दो-तीन किलोमीटर है। बावजूद, पुलिस को पहुंचने में दो-तीन घंटे लग गए। ठंड के मौसम में रात्रि गश्ती बिल्कुल नहीं हो रही। पुलिस ने कहा कि छानबीन चल रही है। खोजी कुत्ते से मदद लेकर डकैतों का सुराग ढूंढने का प्रयास किया जाएगा।

सदर डीएसपी राकेश कुमार रंजन पुलिस इंस्पेक्टर शशिभूषण सिंह घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए खोजी कुत्ते का भी सहारा लिया जा रहा है।