सीतामढ़ी :- डकैतों ने शराब पीकर की लूटपाट, दरवाजा खुलवाया फिर बंदूक की नोक पर लूटा

सीतामढ़ी :- डकैतों ने शराब पीकर की लूटपाट, दरवाजा खुलवाया फिर बंदूक की नोक पर लूटा

-- 10 दिन पूर्व हुई थी पुत्र की शादी, पुत्र वधू को मिले उपहार समेत नकदी लूट ले गए डकैत,

सागर कुमार,चम्पारण टुडे,

ब्यूरो प्रभारी,सीतामढ़ी,

सीतामढ़ी :- जिला अंतर्गत इन दिनों एक के बाद एक डकैती की घटनाएं सामने आ रहे है। जिसको लेकर आम आदमी में खौफ व्याप्त होता जा रहा है। जिसको लेकर पुलिस कप्तान व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठकर कर रहे हैं। ताकि घटना पर लगाम लगाया जा सके। इन सबके बावजूद डकैती जैसे जधन्य अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। तमाम सुरक्षा व्यवस्था को दरकिनार करते हुए प्रतिदिन कहीं ना कहीं डकैती जैसे घटना घट ही जा रही है।

ऐसे ही एक घटना मंगलवार की अहले सुबह डुमरा थाना क्षेत्र के पटोला गांव निवासी दीपेश मुखिया के घर घटित होने की बात सामने आ रही है। बतादे करीब आधा दर्जन की संख्या में आए डकैतों ने परिजनों को बंधक बनाकर आभूषण सहित तीन लाख से अधिक रुपए की संपत्ति लूट ली। बताया जा रहा है कि डकैतों ने घटना को अंजाम देने से पहले आराम से बैठ कर शराब भी पिया था।

गृह स्वामी के मुताबिक डकैतों ने खिड़की से फायरिंग की और दरवाजा खोलने को कहा। दरवाजा नहीं खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। दहशत से दरवाजा खोला तो सभी एक के बाद एक करके कमरे में प्रवेश कर गए। तथा डकैतो ने सभी को बंदूक का भय दिखाकर बंधक बना लिया। इसके बाद लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। बतादे दीपेश मुखिया के पुत्र की 10 दिन पहले ही शादी हुई थी। पुत्रवधू को उपहार में गहना-जेवर मिला था। डकैतों ने सब कुछ लूट लिया।

घटना की जानकारी मिलने पर डुमरा थानाध्यक्ष जन्मेजय राय घटनास्थल पर पहुंचे। पीड़ितों से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने एसएसबी के सहयोग से खोजी कुत्तों से भी जांच करवाई। हालांकि इससे कोई सफलता हासिल नहीं हुआ। गृह स्वामी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है।