नाबालिग से यौन शोषण मामले में एक गिरफ्तार, भेजे गए जेल

नाबालिग से यौन शोषण मामले में एक गिरफ्तार, भेजे गए जेल

सागर कुमार, सीतामढ़ी,,
सीतामढ़ी :- जिले के परिहार थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर नाबालिग से यौन शोषण करने का एक मामला प्रकाश में आया है। इस मामले मै जहां यौन शोषण करने वाला पुत्र गांव से फरार है। वहीं पुत्र का पक्ष लेकर पीड़िता व उसके परिवार से मार पिट करने वाला बाप को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।


पहुंच पथ में लिए गए जमीन कि मुआवजा अब तक नहीं मिलने...

बताते चले कि पीड़िता के पिता अपने बेटी के साथ हुए ज्यादती की शिकायत करने  लड़का के पिता के पास पहुंचा था। इस दौरान लड़का का सरफिरा बाप ने नाबालिक और उसके परिजन के साथ मार पिट किया। बाप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान सत्तार मंसूरी के रूप में हुई है। जिसे पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 


मोतिहारी- कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा पहुंचा 100, आज...

जानकारी के मुताबिक सत्तार का पुत्र नबीब ने एक नाबालिक को शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया। पीड़िता के पिता इसकी शिकायत करने नबीब के पिता सत्तर के पास पहुंचे तभी मिया सत्तार एवं अपने अन्य लोगों के साथ मिलकर नाबालिक एवं उसके पिता के साथ मारपीट किया था। जिसको लेकर पीड़िता के पिता ने स्थानीय पुलिस चौकी में मामले को लेकर एक आवेदन दिया था। जिसपर थानाध्यक्ष में कार्यवाही करते हुए सत्तार मिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं उसके पुत्र यानी नाबालिक के साथ यौन शोषण कराने वाले नबिब को पुलिस खोज जारी है।