भाजपा प्रत्याशी लालबाबू प्रसाद और पवन जयसवाल ने भरा पर्चा समर्थकों का उमरा जनसैलाब

भाजपा प्रत्याशी लालबाबू प्रसाद और पवन जयसवाल ने भरा पर्चा समर्थकों का उमरा जनसैलाब

*भाजपा प्रत्याशी लालबाबू प्रसाद और पवन जायसवाल ने भरा पर्चा, समर्थकों का उमड़ा जनसैलाब*


बच्ची के दुष्कर्म और हत्या की घटना के बिरोध में फरछहिया...

*एनडीए सरकार बनी तो आने वाले पांच साल में बिहार का कायाकल्प होगा : राधामोहन सिंह*
 
सोमवार को चिरैया विधानसभा क्षेत्र के निवर्तमान विधायक भाजपा प्रत्याशी लालबाबू प्रसाद गुप्ता और ढाका विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पवन जायसवाल ने सिकरहना अनुमंडल में अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. नामांकन के बाद ढाका स्थित हाई स्कूल मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया. जनसभा में एनडीए समर्थकों का जन सैलाब दिखा. जनसभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री सह मोतिहारी सांसद राधा मोहन सिंह, शिवहर सांसद रमा देवी, मंत्री सह बधुबन भाजपा राणा रंधीर सिंह, चिरैया प्रत्याशी लालबाबू प्रसादगुप्ता, ढाका प्रत्याशी पवन जायसवाल आदि ने संबोधित किया.


सीतामढी :- रुणिसैदपुर महिंदबारा के पास बस और टेम्पो...

पूर्व केंद्रीय मंत्री सह मोतिहारी सांसद राधा मोहन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने बिहार के जनता के लिए ऐसे कार्य किये हैं जो पिछले कई दशकों से नहीं हो हुआ था. कम समय में भाजपा ने लोगोंस को कई सौगातें दी इसी अपेक्षा के साथ इस बार भी जनता का समर्थन मिला तो आने वाले पांच वर्षों में बिहार का कायाकल्प होगा. 

शिवहर सांसद रमा देवी ने कहा कि आज बिहार में खास कर पूर्वी चंपारण में महिलाएं सशक्त हुई हैं, उनका सम्मान बढ़ा है और यह सिर्फ एनडीए सरकार की ही देन है. आगामी वर्षों के लिए भी हमलोगों के पास नए विजन है जो यहाँ के ग्रामीण व शहरी सभी वर्ग के लोगों के लिए उनके विकास के लिए कार्य करेगी. रमा देवी ने एक बार फिर जनता से एनडीए के पक्ष में मतदान करने की अपील की.   


मशहूर सैंड आर्ट्स कलाकार ने बनाया बालू की रेत से सचिन...

मंत्री सह मधुबन भाजपा प्रत्याशी राणा रंधीर सिंह ने सरकार की उपलब्धियां गिनाई और उसके आधार पर भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की. वहीँ ढाका प्रत्याशी पवन जायसवाल ने जनसभा में पहुंचे लोगों के उत्साह और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया .


सुगौली:-- सुगौली रक्सौल रेलखंड पर सुगौली लेन गांव...

*विरोधी कुछ भी कर ले जनता हमारे साथ है : लालबाबू*


मोतिहारी जिलाधिकारी ने शुरू की पेंटिंग प्रतियोगिता,...

जनसभा में निवर्तमान विधायक भाजपा प्रत्याशी लालबाबू प्रसाद ने एनडीए समर्थकों के प्रति आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि विरोधी कुछ भी कर ले जनता हमारे साथ है. पिछले पांच साल में जितना काम भाजपा ने किया है उससे जनता काफी खुश है. इस बार जनता फिर से मुझे मौका देगी तो अधूरे कार्यों को पूरा करूँगा.

कार्यक्रम में भाजपा सहित जदयू, वीआईपी हम के आधिकारीगन भी शामिल हुए. एमएलसी बबलू गुप्ता, पूर्व जिला अध्यक्ष चंद्र किशोर मिश्रा, शिवहर जिला अध्यक्ष संजीव पांडे, ढाका जिला अध्यक्ष राजेश जी। जदयू के नवल किशोर प्रसाद, चन्द्र भूषण कुमार, पिंटू तिवारी, नेहाल अख्तर, भरत प्रसाद, संतोष कुमार,
वी.आई.पी. पार्टी से पूर्वी चंपारण जिला अध्यक्ष अशोक सहनी, पूर्वी चंपारण युवा जिला अध्यक्ष अजय कुमार चौधरी,  प्रधान महासचिव संतोष कुमार सहनी, जिला महासचिव सुमन सहनी, जिला सचिव जयश्री सहनी सहित हजारों कार्यकर्त्ता मौजूद थे.