बैरगनिया नगर पंचायत के छः एरिया हुए कांटेमजोन, दहशत में लोग

बैरगनिया नगर पंचायत के छः एरिया हुए कांटेमजोन, दहशत में लोग

सागर कुमार,,
सीतामढ़ी ( बैरगनिया ) :- सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बैरगनिया में अब तक कुल 70 लोगों की कोविड -19 की जांच की गई जिसमें छह पॉजिटिव मरीज की पहचान की गई ।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अब्दुल बहाव ने बताया कि मंगलवार चार लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आए थे।


विशाखा गैस लीक और ट्रेन द्वारा रौदे गए मजदूरों की...

आज बुधवार को फिर नगर पंचायत क्षेत्र के दो पुरुष भी कोरोना वायरस से ग्रसित पॉजिटिव मरीज की पहचान की गई है।
 इस तरह नगर पंचायत क्षेत्र में कुल छह व्यक्ति को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जिसमें पांच को होम कवरंटाइन एवं एक को सीतामढ़ी आइसोलेशन में भेजा गया है ।


पूर्वी चम्पारण: प्रशासन की लापरवाही से नवजात बच्ची...

कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद मरीज के अलग-अलग मोहल्ले में बांस बल्ला घेर का कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। इस बाबत एक बात चीत के दौरान स्थानीय बीडीओ विजय कुमार मिश्र ने बताया कि इस इलाके को आंशिक कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। अभी प्रखंड क्षेत्र में कुल पांच कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। बैरगनिया नगर पंचायत क्षेत्र मे लगातार कोरोना पोजिटिव रिपोर्ट आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बतादे कि बैरगनिया नगत पंचायत क्षेत्र में कोरोना महामारी को देखते हुए स्थानीय जिला प्रशासन हाई अलर्ट पर है।

राशन पानी के अलावा सिर्फ दवा की दुकानों को खोलने दिया जा रहा है। सब्जी बाजार को बंद कर दिया गया है। सब्जी के व्यवसाय में लिप्त व्यापारी ढेला पर सब्जी रख कर वार्ड - बर्ड में घूम कर अपनी व्यापार कर रहे है। लगातार बाहर निकले व्यक्ति को प्रचार के माध्यम से मुंह पर मास्क लगाकर जरूरी पराने पर घर से बाहर निकलने की हिदायत दिया जा रहा है। बैरगनिया नगर पंचायत के अलावा पंचातो के लोग कोरोना वायरस को लेकर दहशत में है।


अधेड़ की संदिग्ध मौत को परिजन ने लगाया हत्या का आरोप,...