पैसे को लेकर अपराधियों ने ट्रक चालक को गोली मार 35 हजार लुटा

पैसे को लेकर अपराधियों ने ट्रक चालक को गोली मार 35 हजार लुटा

सागर कुमार सीतामढ़ी,,
सीतामढ़ी :- चुनावी बिगुल बजते ही बिहार के लोगों को अब जंगल राज की याद ताजा होने लगी है। प्रशासनिक व्यवस्था को धता बता अपराधी तांडव पर उतर आए है। लूट पात कराना, गोली मारना अब आम बात अपराधियों के लिए बनता जा रहा है। शनिवार को भी अपराधियों ने  जिले के पुपरी - रूनी सैदपुर पथ मुजफ्फरपुर जिला के औराई थाना के राजखण्ड पुपरी मोर के समीप सस्त्र बदमाशों ने बाइक से ट्रक  को ओवर टेक कर चालक के हाथ मे गोली मार 36 हजार रुपया लूट लेने का मामला सामने आया है।


भितहाँ थाना क्षेत्र से युवक की कोरोना से मौत ।

ट्रक चालक की पहचान रुन्नीसैदपुर थाना के रुन्नीसैदपुर वार्ड 2 निवासी रवि शंकर साह (35 वर्ष) के रूप में किया गया है। स्थानीय लोगो ने इलाज के लिये पुपरी पीएससी में भर्ती कराया जहा चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन वेहतर इलाज के लिय शहर स्थित डॉ वरुण कुमार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहा इलाज जारी है।


विधायक डॉ अजय कुमार सिंह के निजी कोष से भोजन के पैकेट...

 घटना शनिवार देर शाम की है। ट्रक चालक सिमरी डुमरी गाँव से बालू गिरा कर वापस लौट रहा था। तबी रास्ते में मुजफ्फरपुर जिला के औराई थाना के राज खंड के समीप बदमाशों ने पीछा कर ट्रक रूकवाकर हथियार के बल पर पैसे की मांग किया। विरोध करने पर दाहिने हाथ मे गोली मार जख्मी कर पैसा लुट लेने का आरोप लगाया है।