दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबियत खराब, हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत

इनका होगा कोरोना टेस्ट राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसी बीच ये खबर आई है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबियत खराब हो गई है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबियत खराब, हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत
नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबियत खराब हो गई है. उन्हें हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है. जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है. अरविंद केजरीवाल की सारी मीटिंग्स भी कैंसिल कर दी गई हैं. जानकारी के मुताबिक कल उनका कोरोना टेस्ट कराया जाएगा.आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीएम केजरीवाल को हल्के लक्षण हैं. उन्हें कोरोना है या नहीं ये कल टेस्ट के बाद ही पता चल पाएगा.
 
केजरीवाल रोज दोपहर में दिल्ली में कोरोना मामले को लेकर प्रेस काफ्रेंस करते हैं. लेकिन बुखार और गले में खराश की शिकायत के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मुख्यमंत्री केजरीवाल की सेहत को लेकर सतर्कता बरती जा रही है. केजरीवाल ने बुखार के बाद ही सारे सरकारी बैठकों से खुद को अलग कर लिया था.दिल्ली में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है.
 
मरीजों का आंकड़ा 27 हजार 654 पहुंच गया है. पिछले 24 घंटे में 1320 नए मामले सामने आए हैं. अब तक 761 लोगों की मौत हो चुकी है. देश की राजधानी दिल्ली देश में कोरोना के मामले में तीसरे नंबर पर है. और विश्व में भारत पांचवे नंबर पर है . दिल्ली में मौजूदा समय में 219 कंटेनमेंट जोन हैं. 
 
जानकारी के मुताबिक कल मुख्यमंत्री आवास पर कैबिनेट की बैठक हुई थी जिसमें उप-मुख्यमंत्री, स्वास्थय मंत्री सहित तमाम आला अधिकारी शामिल हुए थे. रिपोर्ट रणवीर कुमार गुप्ता