DGP गुप्तेश्वर पांडेय पहुंचे गोपालगंज, क्राइम कंट्रोल को लेकर की समीक्षा बैठक..।

DGP गुप्तेश्वर पांडेय पहुंचे गोपालगंज, क्राइम कंट्रोल को लेकर की समीक्षा बैठक..।

मिठु गुप्ता कि रिपोर्ट


यह भी पढ़े : पेट की आग ने किया जान जोखिम में डालने पर मजबुर

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय बुधवार देर रात गोपालगंज पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सारण के डीआईजी और एसटीएफ के डीआईजी के साथ समीक्षा बैठक की. इसमें कई महत्पूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई. 

 


यह भी पढ़े : मोतिहारी में चला आम आदमी पार्टी का सदस्यता अभियान


जिले में बढ़ती आपराधिक घटनाएं और चुनावी माहौल को देखते हुए डीजीपी ने अपने वरीय अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक की. इस दौरान अधिकारियों को कई तरह के दिशा-निर्देश भी दिए. साथ ही हथुआ में लगातार हुए हत्या की घटनाओं की गंभीरता से समीक्षा की. पुलिस अधिकारियों के साथ आपराधिक घटनाओं पर चर्चा करने के साथ ही क्राइम कंट्रोल पर भी विस्तार से बात की.

 


यह भी पढ़े : घोड़ासहन पीएचसी के प्रभारी और कर्मी को निलंम्बित करने की माँग को लेकर जाप छात्र परिषद् का अनशन शुरू


डीजीपी ने पुलिस की उपलब्धियों की तारीफ करते हुए अधिकारियों का मनोबल बढ़ाया. साथ ही उन्होंने विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए अपराधियों की पहचान कर उन पर कानूनी शिकंजा कसने का आदेश दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि शातिर किस्म के अपराधियों की गिरफ्तारी में कोई कोताही नहीं बरती जानी चाहिए. ऐसे लोगों पर गुंडा एक्ट सीसीए के तहत कार्रवाई करने को भी कहा. वहीं, बैठक में एसटीएफ के डीआईजी विनायक कुमार, सारण रेंज के डीआईजी विजय कुमार वर्मा और एसपी मनोज तिवारी मौजूद रहे.