सीएसपी संचालक की हत्या के विरोध में ढेंग - रीगा पथ पूर्णतः लोगो ने किया जाम, अपराधियो की गिरफ्तारी और लूट की रकम बरामदगी की मांग

सीएसपी संचालक की हत्या के विरोध में ढेंग - रीगा पथ पूर्णतः लोगो ने किया जाम, अपराधियो की गिरफ्तारी और लूट की रकम बरामदगी की मांग


सागर कुमार सीतामढ़ी,,
सीतामढ़ी :- लॉक डाउन के बाद जिले के अंदर अपराधियों कि गतिविधि परवान पर है। जिला के अंदर गीली मारकर हत्या कराना, नाबालि लड़की को उठा कर सामूहिक बलात्कार करना और राह चलते लोगो के साथ छिनतई करना तथा उसका हत्या कराना। इस तरह की अपराधों में एकाएक बढ़ोतरी होती जा रही है। बीते दिन सीएसपी संचालक की हत्या और लूट मामले से आक्रोशित ग्रामीणों ने बैरगनिया - सीतामढ़ी पहुंच पथ के ढेंग - रीगा के बीच ससौला के समीप जाम कर जमकर हंगामा किया है। आक्रोशित लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है। लोगो की मांग है कि पुलिस जल्द से जल्द अपराधियो की गिरफ्तारी करे और लूटी हुई रकम को बरामद करे।


सन्नी गुप्ता हत्याकांड को लेकर काली पट्टी बांध कर...

बतादे की बीते दिन अपराधियो द्वारा सुप्पी के बोखटा निवासी सीएसपी संचालक सुजीत कुमार सिंह की निर्मम हत्या कर 5 लाख रुपये लूट का अंजाम दिया था। जिसके बाद मौके पर पहुँच सदर डीएसपी और स्थानीय थाना पुलिस मामले की जाँच में जुट गये थे।


आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर धान रोपकर...

पुलिस अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए जहां छापेमारी कर रही है। वही रास्ते के दुकानों और सड़कों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने में जिला प्रशासन  लगी हुई है।

जिला प्रशासन की व्यवस्था लगातार स्थानीय लोगो को भरोसा दिलाने की कोशिश कर रहे है। की बहुत जल्द अपराधी को गिरफ्तार कर लूट कि राशि भी बरामद किया जाएगा। बाबजूद प्रशासन की बात पब्लिक मानने को तैयार नहीं हैं। स्थानीय लोगों में विवेक सिंह, शत्रुघ्न सिंह राजपूत, विजय झा सहित अन्य लोगों का कहना है कि जिला प्रशासन अगर चुस्त दुरुस्त होती तो यह घटना नहीं होता। जिले में अपराधिक गतिविधियां बढ़ती जा रही है। जिसका नतीजा है कि सीएसपी संचालक की हत्या कर उसके साथ लूट पाट होना। लोग पहुंच पथ को जाम कर बैठे हुए है। तथा प्रशासन मुख्य दर्शक बना हुए है।


तुरकौलिया:--हरसिद्धि विधायक ने तुरकौलिया में मनाया...