राजद से बागी हुए पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव 16 नवंबर को नामांकन करेंगे निर्दलीय

राजद से बागी हुए पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव 16 नवंबर को नामांकन करेंगे निर्दलीय

चिरैया विधानसभा से पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव का राजद ने टिकट काट दिया है। जिसके बाद आज पूर्व विधायक यादव ने पार्टी से बागी तेवर दिखाते हुए 16 अक्टूबर को अपना नामांकन निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में भरेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि राजद वैसे उम्मीदवार को टिकट दे रखी है, जिनका जनता के बीच कोई जनाधार नहीं है ।


मोतिहारी: मोबाइल दुकान में हुई भीषण चोरी का पुलिस...

मुझे पूर्ण विश्वास है कि जनता मुझे निर्दलीय भी जीताकर विधानसभा भेज सकती है। क्योंकि मैंने अपने कार्यकाल के दौरान जो विकास किया है उसे जनता ने देखा है। वही पूर्व विधायक यादव का राजद से टिकट काट देने के बाद उनका दर्द साफ छलक रहा था। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी की इतने दिनों से तन मन और धन से सेवा की उस पार्टी ने मेरा टिकट काटकर एक सीट और कम कर ली है।


सुगौली : नही रहे राजद के पूर्व जिला उपाध्यक्ष मदन...

जिस तरह से जनता को उम्मीद थी कि मुझे राजद से टिकट मिलेगा, लेकिन तेजस्वी प्रसाद यादव ने लोगों के उम्मीद को तोड़ दिया। जनता कल भी मेरे साथ जुड़ी हुई थी और आज भी मेरे साथ जुड़ी हुई है। क्योंकि मैंने अपने क्षेत्र में अपने शासन के दौरान कोई भी भ्रष्टाचार नहीं किया। लोगों की निश्चल भावना से सेवा किया हूं।  मगर राजद ने लोगों की हर उम्मीद को तोड़ दिया है। जिसका खामियाजा आने वाले चुनाव के रिजल्ट में देखने को मिलेगा।




रामगढ़वा : प्रखंड में बने 24 बने कोरेन्टाइन सेन्टर...