अनुश्रवण समिति की बैठक में अनियमितताओं की खुली पोल

अनुश्रवण समिति की बैठक में अनियमितताओं की खुली पोल

सागर कुमार,


रामगढ़वा : लॉकडाउन-2 में पुलिस ने वाहन जांचकर चौदह...

  • प्रवासी मजदूरों की खाद्यान की हो रही कालाबजारी पर चर्चा
  • थाना एवम एसएसबी पर तस्करी कराने का आरोप
  • विधायक ने मुख्यमंत्री से मिलकर समस्याओं को सुलझाने का दिया भरोसा 

सीतामढ़ी :- जिले के  मेजरगंज प्रखंड मुख्यालय के सभागार में शुक्रवार को अनुश्रवण समिति की बैठक किया गया। बैठक स्थानीय विधायक दिनकर राम की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।बैठक को सम्बोधित करते हुए पूर्व प्रमुख सह प्रमुख प्रतिनिधि राकेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रखंड में खाद्यान की बड़े पैमाने पर कालाबाजारी हो रही है।डीलरों द्वारा उपभोक्ताओं को प्रतियूनिट एक किलो खाद्यान की कटौती की जा रही है।


मोतिहारी: अपराधियों की गोली से घायल व्यवसायी की ईलाज...

प्रवासी मज़दूरों के खाद्यान को कागजी खानापूर्ति कर गरीब प्रवासियों के भोजन को बंदरबाट किया जा रहा है। मई माह में प्रखंड के आठ पंचायतों में आठ डीलर को 995 क्विंटल खाद्यान दाल, 44 क्विंटल चना का वितरण करना था। परन्तु प्रखण्ड के आठो डीलर में से किसी ने आजतक किसी डीलर द्वारा स्टॉक एवम वितरण सम्बंधित कागजात तक जमा नही कराया गया है।

प्रखण्ड मुखिया संघ के अध्यक्ष चन्देश्वर नारायण सिंह ने कहा कि प्रखण्ड में बाढ़ से त्राहिमाम मचा है। आज भी दर्जनों बस्ती के लोग सड़क पर रहकर जीवन यापन करने को विवश हैं।उन्होंने डीएम से मेजरगंज को बाढ़ ग्रस्त घोषित करने की अपील की।पचाहरबा पंचायत के मुखिया गणेश राय ने कहा कि सीमावर्ती क्षेत्रों में धड़ल्ले से तस्करी जारी है।


2 अप्रैल 2011 धोनी ने वर्ल्डकप उठाया , 2 अप्रैल 2018...

जिसमे स्थानीय पुलिस व एसएसबी की भूमिका से इनकार नहीं किया जा सकता। दिन के उजाले में पिकअप से यूरिया एवम कपड़े की बड़ी खेप हमेशा नेपाल जाती है। तथा नेपाल नेपाली शराब की खेप यहां पहुचती है।जिसका समर्थन करते हुए बहेरा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि लालबाबू सिंह ने कहा कि तश्कर और प्रशासन की मिलीभगत का एक ताजा उदाहरण कांड संख्या 112 /20 है।जिसमे तश्कर के बयान पर ही ग्रामीणों पर प्राथमिकी दर्ज की गई।जिसका विरोध ग्रामीणों के द्वारा करने पर पुनः एफआईआर बदला गया ।


सावन में मेहंदी व हरे रंग की चूड़ियों का है शास्त्रीय...

घटनास्थल से स्थानीय थानाध्यक्ष को सूचना भी दी गई बाबजूद वे घटनास्थल नहीं पहुंचे। विधायक दिनकर राम ने भरोसा दिलाया कि वे मुख्यमंत्री एवं जिलाधिकारी से मिलकर मेजरगंज को पूर्ण बाढ़ ग्रसित घोषित करने की मांग रखेंगे। वहीं उन्होंने एसएसबी एवं स्थानीय थाना पुलिस की कार्यशैली पर भी प्रश्न चिन्ह लगाया।


रामगढ़वा : प्रखंड क्षेत्र के जैतापुर में एक 33 वर्षीय...

मौके पर वीडियो अमर कुमार, सीओ चंदन कुमार, सांसद प्रतिनिधि गुड्डू चौधरी, समाजसेवी सुरेंद्र मोदी, कुंदन राम, मुखिया कयामुद्दीन, देवेंद्र पासवान, गणेश राय ,भरत साह, रजनीश कुमार पिंटू ,जदयू प्रखण्ड अध्यक्षराघवेंद्र कुमार सिंह, राजद नेता रविंदर सिंह,अशोक सिंह संजय मिश्र जगन्नाथ पटेल सहित कई शामिल थे।