पूर्वी चम्पारण: बच्चे का शव मिलने लोग हतप्रभ, मचा कोहराम

पूर्वी चम्पारण: बच्चे का शव मिलने लोग हतप्रभ, मचा कोहराम

पीपराकोठी, पूर्वी चंपारण। थाना क्षेत्र के सूर्यपुर गांव में पिछले चार दिनों से गायब बच्चे के शव को गांव में ही एक गन्ने के खेत में मिलने के बाद गांव के लोग हतप्रभ है वही घर में कोहराम मच गया है। शव को देखने के बाद बच्चे की जिस तरह से निर्मम हत्या की गई है शायद इस तरह की घटना जिले के लिए पहली घटना होगी। बच्चे की हत्या कर शरीर में दोनों हाथ, एक पैर व सर अलग अलग फेके गए है। ऐसा लगता है कि साक्ष्य को मिटाने की नीयत से उसके शरीर किसी केमिकल का इस्तेमाल किया गया हो।


जिले के सभी सरकारी-गैर सरकारी कार्यालय एवं परिसर को...

केमिकल के प्रभाव से शरीर के 50 प्रतिशत मांस गल गए हैं। हालांकि पुलिस खोजबीन में जुटी हुई है और फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि पिछले पांच सितम्बर को 12 बजे के आसपास सूर्यपुर गांव निवासी सुकदेव साह उर्फ छोटेलाल साह का आठ वर्षीय पुत्र संदीप कुमार गांव में ही नहर के पास गया लेकिन वह वापस नही आया। थानाध्यक्ष विक्रांत सिंह ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।


परीक्षा देने वाले कैंडिडेट्स के लिए खुलेंगे होटल और...

घर में मचा कोहराम

घटना के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है वही पूरे गांव के लोग घटना को सुन और देख कर सन्न है।शायद ही इस तरह की घटना किसी ने सुनी होगी।मृतक की माता शोभा देवी के साथ बहन रानी, रूबी, अंजली व भाई सचिन का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

कला संस्कृति मंत्री ने परिजनों को दी संतावना 

घटना के बाद कला संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार सूर्यपुर स्थित पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर संतावना दिया और हत्यारों को सजा दिलाने का आश्वासन दिया। मंत्री से गांव के लोगों ने घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग की। जिसके जबाब में मंत्री श्री कुमार ने कहा कि अब वह सरकार नहीं है। पुलिस प्रशासन अपना काम कर रही है। हत्यारे चाहे जितने भी शातिर क्यों न हो लेकिन वह कानून से नही बच सकता है।


सीतामढ़ी :-मास्क फोर्स अभियान को मजबूती प्रदान करने...

 


बिहार में वज्रपात से 83 की मौत, मृतकों के परिजनों...