शिवहर : थाना रोड का मुख्य पथ झील में हुआ तब्दील, नगर परिषद कार्यालय पथ भी पानी में डूबा

शिवहर : आज सुबह हुई मूसलाधार बारिश से शिवहर पानी पानी हो गया है। जिस कारण मानसून की पहली बरसात में ही शहर के नाले की सफाई की पोल खोल दी है। पानी में नगर परिषद कार्यालय पथ भी डूबा रहा। राजस्थान चौक से थाना रोड तक जाने वाली सड़क का भी.......

शिवहर : थाना रोड का मुख्य पथ झील में हुआ तब्दील, नगर परिषद कार्यालय पथ भी पानी में डूबा

शिवहर : आज सुबह हुई मूसलाधार बारिश से शिवहर पानी पानी हो गया है। जिस कारण मानसून की पहली बरसात में ही शहर के नाले की सफाई की पोल खोल दी है। पानी में नगर परिषद कार्यालय पथ भी डूबा रहा। राजस्थान चौक से थाना रोड तक जाने वाली सड़क का भी बुरा हाल रहा। आने जाने वाले वाहनों की तेज परिचालन से सड़क एवं नाले की पानी की छिटा सड़क के दोनों किनारे अवस्थित दुकानों में पड़ने से दुकानदारों को काफी परेशानी हो रही है सफाई करने में।

मातृ शिशु अस्पताल परिसर भी पानी पानी हो गया है। प्रोजेक्ट बालिका विद्यालय से स्वर्गीय जगदीश नंदन सिंह पथ तक सड़क पानी में पूरी तरह डूब चुका है। यहां तक की 1 फीट से लेकर दो फीट तक पानी सड़कों पर जमाव है।नाले जाम होने के कारण लोगों की परेशानी बढ़ी हुई है। इस बाबत नगर परिषद सभापति राजन नन्दन सिंह ने बताया कि मूसलाधार बारिश हुई है। सफाई कर्मी नाले की पानी के निकासी को लेकर सभी जगह काम कर रहे हैं शीघ्र ही पानी निकासी हो जाएगी।