सीतामढी :- स्कॉर्पियो की ठोकर से युवक घायल, स्थिति नाजुक डाक्टर ने किया रेफर

सीतामढ़ी(चोरौत) :- थाना क्षेत्र के चोरौत लाइन होटल चौड़ाहा के समीप एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो बी आर30/एके 6331 नंबर के चालक ने बीते शाम पैदल जा रहें युवक को ठोकर मार दिया। इस घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई। ठोकर लगने के बाद जख्मी हालत में युवक सड़क पर गिर पड़ा। इसे लेकर थोड़ी देर के लिए सड़क पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। वहीं मौका का फायदा उठाकर स्कार्पियो चालक गा............

सीतामढी :- स्कॉर्पियो की ठोकर से युवक घायल, स्थिति नाजुक डाक्टर ने किया रेफर

सागर कुमार, चम्पारण टुडे, (सीतामढ़ी ब्यूरो)

 सीतामढ़ी(चोरौत) :- थाना क्षेत्र के चोरौत लाइन होटल चौड़ाहा के समीप एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो बी आर30/एके 6331 नंबर के चालक ने बीते शाम पैदल जा रहें युवक को ठोकर मार दिया। इस घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई। ठोकर लगने के बाद जख्मी हालत में युवक सड़क पर गिर पड़ा। इसे लेकर थोड़ी देर के लिए सड़क पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। वहीं मौका का फायदा उठाकर स्कार्पियो चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने किसी तरह घायल व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चोरौत में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया।

घायल युवक की पहचान चोरौत उत्तरी पंचायत के जीबछ मुखिया के पुत्र संतोष मुखिया के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक का बेल्डींग का दुकान एनएच 227 पर है। वह अपनी दुकान बंद कर अपने घर पैदल ही जा रहा था। इसी क्रम में पीछे से आ रही अनियंत्रित स्कार्पियो ने जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया। हाला की वाहन चालक ठोकर मारने के बाद अपनी गाड़ी लेकर भागने लगा,जिसे लोगों ने पीछा कर स्कार्पियो को सकरम गांव में पकड़ लिया। वही चालक अंधेरे का लाभ उठाकर वहां से फरार हो गया।

सूचना पर चोरौत थाना पुलिस सकरम गांव पहुंचकर स्कार्पियो को जप्त कर थाना ले गई।

थानाध्यक्ष सुखबिन्द्र नैन ने कहा कि अभी घायल की ओर से आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।