सीतामढ़ी :- विपरित दिशा से फर्राटे मारती वाहन ने एक महिला समेत तीन किशोर को रौंदा, एक की मौत, प्राथमिकी

सीतामढ़ी :- विपरित दिशा से फर्राटे मारती वाहन ने एक महिला समेत तीन किशोर को रौंदा, एक की मौत, प्राथमिकी

सागर कुमार, चम्पारण टुडे, सीतामढ़ी (ब्यूरो)

सीतामढ़ी :- जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के बहेड़ा जाहिदपुर गांव के पोखर के समीप स्कार्पियो के ठोकर लगने से एक साथ एक महिला समेत तीन किशोर गंभीर रूप से हो गए। जिसमें नानपुर उत्तरी के मो कुरैश के आठ वर्षीय पुत्र मो रजा की मौत हो गई। घटना में गंभीर रूप से जख्मी दो अन्य किशोर की इलाज मुजफ्फरपुर में चल रहा है। दोनों खतरे से बाहर बताए जा रहे है। 

वहीं पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त स्कार्पियो डीएल30सी एएस/ 3065 के साथ चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। 

 इस मामले में मृतक मो रजा के दादा नानपुर उत्तरी गांव निवासी मो सलाउद्दीन ने स्कार्पियो मालिक व चालक के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है। प्राथमिकी में बताया गया कि तीनों किशोर बहेड़ा जाहिदपुर गांव से अपने गांव नानपुर आ रहा था। तभी स्कार्पियो ने ठोकर मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। वहीं स्कार्पियो में दबकर मो रेजा की मौत हो गई। 

मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

थानाध्यक्ष राकेश रंजन ने बताया कि पीड़ित के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज किया गया है। इन्होंने कहा कि दुर्घटना ग्रस्त स्कार्पियो को जब्त किया गया है। गिरफ्तार स्कार्पियो चालक परिहार के कनहमा गांव निवासी चालक मो आलम को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।