महिला को स्नान करने के दौरान छुप कर वीडियो बना कर शारीरिक संबंध बनाने के दबाव में वार्ड पार्षद के भाई पर हुआ प्राथमिकी

महिला को स्नान करने के दौरान छुप कर वीडियो बना कर शारीरिक संबंध बनाने के दबाव में वार्ड पार्षद के भाई पर हुआ प्राथमिकी

सागर कुमार, सीतामढ़ी
सीतामढ़ी :-  एसपी के निर्देश पर नगर के वार्ड-1 सिन्दूरीया गांव की एक महिला का स्नान करने के दौरान अर्धनग्न वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करने के मामले में पुलिस ने पूर्व वार्ड पार्षद दसई महतो के भाई मनीष कुमार उर्फ दुर्गा महतो के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया है।थानाध्यक्ष अमीता सिंह ने बताया कि सिन्दूरीया गांव की पीड़ित महिला के लिखित आवेदन पर कांड दर्ज किया गया है। जिसमें पीड़िता महिला ने आरोप लगाया है कि करीब पांच बर्ष पूर्व जब मेरा घर टाटी,फुस का था।


जिलाधिकारी एनडीआरएफ की टीम के साथ नदी निरीक्षण किए...

तब पूर्व वार्ड पार्षद का भाई मनीष ने स्नान करने के दौरान अर्धनग्न वीडियो बना लिया।पीड़िता ने आगे आरोप में कहा कि वीडियो बनाने के दूसरे दिन मनीष मेरे घर आकर उक्त वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर मेरे इच्छा के विपरीत लगातार शारीरिक शोषण करता रहा।थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि पिछले सोमवार की रात मेरे घर में मनीष घुसकर पुनः गलत नियत से मेरे शरीर को छूने लगा।,मेरे पति मेरे साथ ही थे जो नींद से जगकर उसे पकड़ा। परन्तु वह भाग निकलने में सफल हो गया।महिला ने आवेदन में यह भी आरोप लगाया है कि मनीष उसके मोबाइल पर अपने मोबाइल से कॉल कर बराबर अश्लील बात करता था।


रामगढ़वा : मंगलपुर और खुगनी गांवों में मिला एक-एक कोरोना...

वह पति पत्नी की तरह सम्बन्ध बनाने के लिये अक्सर दबाब बनाता है।आवेदन में उक्त दोनों मोबाइल नम्बर पर हुई बातचीत की कॉल डिटेल्स निकालने की बात का उल्लेख भी किया है। ताकि सत्यता स्पष्ट रूप से उजागर हो सके। मांग करते हुए थानाध्यक्ष से आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है।पीड़िता ने आवेदन में यह भी कहा है कि पूर्व वार्ड पार्षद व उनका परिवार दबंग प्रवृति का लोग है। वह उसके पति की हत्या कर अपने पास रखे वीडियो को कभी भी वायरल कर सकता है। थानाध्यक्ष ने बताया कि कांड दर्ज कर अग्रेतर करवाई की जा रही है।