सीतामढ़ी :- सीतामढ़ी में बंगमती प्रोजेक्ट एसडीओ पर फायरिंग, मचा हड़कंप, एक गिरफ्तार

सीतामढ़ी :- सीतामढ़ी में बंगमती प्रोजेक्ट एसडीओ पर फायरिंग, मचा हड़कंप, एक गिरफ्तार

सागर कुमार, चम्पारण टुडे, सीतामढ़ी (ब्यूरो)

सीतामढ़ी:- स्थानीय बागमती प्रमंडल के अवर प्रमंडल पदाधिकारी कन्हैया कुमार के सरकारी आवास में घुसकर दहशतगर्दों ने फायरिंग की। हमले में वे बाल-बाल बच गए। घटना बुधवार की देर शाम डुमरा थाने के बागमती कॉलोनी की है। हल्ला - गुल्ला होने पर बदमाश फरार हो गए।

सूचना पर पहुंचे डुमरा थाना पुलिस ने मामले की जांच में जुट गया है। इस दौरान अभियंता के किचेन शेड के नाला के पास से एक गोली का खोखा मिला। पुलिस ने मामले में बागमती कार्यालय के लिपिक सुरसंड निवासी रंजीत कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है।

कन्हैया कुमार भोजपुर जिले के जमुआव थाने के रहने वाले है। उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमे लिपिक रंजीत कुमार सिंह के अलावा डुमरा थाने के विश्वनाथ पुर निवासी विनोद राय के पुत्र जितेंद्र कुमार और हनुमान राय के पुत्र विकास कुमार को आरोपित किया है।

उन्होंने पुलिस को बताया कि लिपिक हमेशा दुर्व्यवहार करते रहे हैं। बुधवार देर शाम वह बागमती तटबंध का निरीक्षण कर लौटे थे। तभी लिपिक दोनों बदमाश जितेन्द्र और विकास को लेकर पहुंचे और तटबंध पर रखने के लिए बोरा मांगने लगे। पहले भी उन्होंने बोरा मांगा था, लेकिन उनसे कहा गया था कि बोरा अभी उपलब्ध नहीं है। इस दौरान बता बाती शुरू कर दिया, और मौका देख जितेन्द्र ने गोली चला दी।

एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दो अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।