सीतामढी :- हादसे का शिकार हुई बस, 33 यात्री में 9 की मौत

सीतामढी :- हादसे का शिकार हुई बस, 33 यात्री में 9 की मौत

सागर कुमार चम्पारण टुडे सीतामढ़ी (ब्यूरो)

सीतामढी :- परोसी देश नेपाल से एक बस हादसे में कुछ लोगो की ईह लाइक समाप्त होने की एक सनसनी खेंच मामला सामने आने से एरिया क्षेत्र सदमे में है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नेपाल के जनकपुरधाम से भैरहवा जाने के क्रम में एक प्राइवेट बस हादसे का शिकार हो गया। जिसमे बैठे नौ लोगों की मौत हो गई है।

जबकि अन्य सवारी छोटे, खरोचे, आने पर उसे अस्पताल पहुंचाया गया है। बस अपनी सवारी को लेकर रूपन्देही के रोहिणी गांव के रोहिणी पुल पर जैसे ही पहुंच बस का एक्सीडेंट हो गया । स्थानीय लोकतान्त्रिक समाजवादी पार्टी नेपालके नेता प्रशांत गुप्ता महेंद्र के मुताबिक सुबह करीब साढ़े चार बजे ( लू 2 ख 3841 )नम्बर के बस सड़क से करीब 40-50 मीटर नीचे गिर गई.

हादसे में चौबीस लोग घायल हुए हैं। रूपनदेही पुलिस प्रवक्ता एसपी नवरत्न पौडेल ने कहा कि घायलों में से 16 की हालत गंभीर है। उन्होंने बताया कि नौ की हालत सामान्य है।

जनकपुर से भैरहवा आ रही यात्री बस लू 2 ख 3841 रविवार की सुबह करीब 4:20 बजे भैरहवा-परासी मार्ग खंड के रोहिणी गांवपालिका वडा नम्बर 3 और ओमासतिया गांवपालिका-4 पुल से रोहिणी नदी में गिर गई. 33 यात्रियों में से 25 पुरुष, छह महिलाएं और दो लड़कियां सफर कर रही थीं।

घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए भैरहवा स्थित भीम अस्पताल और यूनिवर्सल मेडिकल कॉलेज लाया गया है। अस्पताल प्रशासन ने कहा कि भीम अस्पताल लाए गए 13 घायलों में से एक महिला और तीन पुरुषों की मौत हो गई। इसी तरह 20 में से 5 घायलों की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई. अन्य का इलाज किया जा रहा है।