सुगौली:-- चीनी मील के आधा दर्जन अधिकारी निकले कोरोना पॉजिटिव। कर्मियों में दहशत।

सुगौली:-- चीनी मील के आधा दर्जन अधिकारी निकले कोरोना पॉजिटिव। कर्मियों में दहशत।

सुगौली:-- हिंदुस्तान पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड बायोफ्यूएल्स चीनी मील के दो कर्मी शनिवार को फिर कोरोना पॉजिटिव पाए गए।कर्मियों की जांच स्थानीय पीएचसी में किया गया। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वालों में मील के सुगर प्रोडक्शन मैनेजर और उनका विभागीय कर्मी है।शनिवार को मील कर्मियों की हुई दूसरे  दिन जांच में लगातार कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।


बनकटवा: बिजबनी गाँव के कन्टेनमेंट जोन को किया गया...

जिनकी संख्या 6 हो गई है।जबकि फैक्ट्री में वर्तमान में करीब दो सौ पचास कर्मी काम पर जा आ रहे है।लगातार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर कर्मी दहशत में है।अब तक कोरोना पॉजिटिव पाये जाने वाले लोगों में पांच अधिकारी और एक कर्मी शामिल है।शनिवार को जांच के क्रम में पीएचसी पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सह क्षेत्रीय सांसद डॉ संजय जायसवाल से एचपीसीएल कर्मियों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए फैक्ट्री को कंटेन्मेंट जोन घोषित करने की मांग की।


तुरकौलिया: भाजपा ने पार्टी के शक्ति केंद्रों पर बांटे...

और कर्मियों ने बताया कि पूरे लॉक डाउन की स्थिति में हमलोगों से काम लिया गया।बॉयोमेट्रिक सिस्टम से हाजिरी बनवायी गई।लॉक डाउन में कर्मियों के डयूटी की बात सुन प्रदेश अध्यक्ष श्री जायसवाल ने आश्चर्य व्यक्त किया।

और बताया कि इस सम्बन्ध में  अधिकारियों से बात की जाएगी।कर्मियों ने बताया कि फैक्टी में कोरोना महामारी के संक्रमण के दौर में सरकार द्वारा निरर्धारित नियमों का पालन बिल्कुल नही किया जा रहा है। सैकड़ों कर्मियों को रोज डयूटी पर लगाया जाता है।


पूर्वी चंपारण :- पताही के डुमरी बैजू गांव में भीषण...