युवाओं की बदौलत एक बार फिर बिहार में बनेंगी एनडीए की सरकार- दुर्गेश

युवाओं की बदौलत एक बार फिर बिहार में बनेंगी एनडीए की सरकार- दुर्गेश

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह का स्वागत

पीपराकोठी, पूर्वी चम्पारण। भाजयुमो ने कोरोना काल में अतुलनीय काम किया है, हमने ने हर जरूरतमंदों की सेवा की हैं। उक्त बातें रविवार को देर शाम भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने मोतीहारी जाने के क्रम में स्थानीय माया बृज मार्केट में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत के मौके पर अपने संबोधन में कही। इससे पहले भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रवि रंजन यादव व जिला मंत्री पुजेश कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष श्री सिंह को अंगवस्त्र दे कर स्वागत किया।


सुगौली :--स्थानीय स्टेशन पर घंटों रुकी रही श्रमिक...

आगे उन्होंने कहा कि भाजयुमो ने हर बूथ डिजिटल यूथ कार्यक्रम के तहत बूथों को मजबूत बनाने में लगी हुई है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओं के हित में काम कर रहे हैं। युवाओं की बदौलत एक बार फिर बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यों से युवा समेत देश का हर नागरिक प्रभावित है। देश हर क्षेत्र में मजबूत हो रहा है. भारत की तरफ किसी भी देश की हिम्मत आंख उठाकर देखने की नहीं है। आत्मनिर्भर भारत अभियान से देश और सशक्त बनेगा। प्रधानमंत्री का फोकस युवाओं पर अधिक होता है, वे युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने को लेकर कई योजनाओं को चला रखा है।


सुगौली :--बाढ़ बनते जा रही है समस्या, कई नए इलाकों...

बिहार के युवाओं को अब लालटेन की जरूरत नहीं है। राजद के शासनकाल में युवा सबसे ज्यादा परेशान हुए। चंपारण गांधी की कर्मभूमि है। यहां के युवा कार्यकर्ताओं का जोश और जुनून देखते ही बनता है, सभी कार्यकर्ताओं के सम्मान और स्वागत से अभिभूत हूं। भाजयुमो जिलाध्यक्ष रवि रंजन यादव,  जिलाध्यक्ष महामंत्री राकेश सिंह, जिला मंत्री पुजेश कुमार, सरदार संदीप सिंह, प्रखंड अध्यक्ष राजू सिंह पटेल, लक्की कुमार श्रीवास्तव, सुमित पांडेय, गौरव कुमार मोनू, उमाशंकर शर्मा, अवधेश प्रसाद, राजू शर्मा, बंटी पटेल, बिपिन यादव, सचिन पटेल, राजू पंडित, संतोष निषाद,  राजेश साहू व प्रमोद साह आदि मौजूद थे।