सुबह में सड़क के किनारे मिले दो युवक शव

सुबह में सड़क के किनारे मिले दो युवक शव

सागर कुमार, सीतामढ़ी,,
सीतामढ़ी ;- रीगा थाना क्षेत्र के कुसमारी बसंत पट्टी पथ में रामपुर सिंघोरवा के बीच सड़क के किनारे शुक्रवार की सुबह एक साथ दो युवक का शव देखते ही एरिया क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अगल बगल के ग्रामीणों के इकट्ठा होने के बाद शव की पहचान की गई, जो सिंघोरवा गांव के रामसागर साह के 25 वर्षीय पुत्र बिहारी साह एवं स्वर्गीय गजेंद्र राय के 30 वर्षीय पुत्र अजय राय के रूप में हुई है. 


पूर्वी चम्पारण :- भारत-नेपाल सीमा एसएसबी के जवानों...

बिहारी साह अविवाहित है, वहीं अजय राय विवाहित है। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। तथा उन्होंने बताया की देर रात्रि सड़क दुर्घटना में दोनों की मौत हुई लग रही है। जिस बाइक से दोनों युवक घर लौट रहा था। वह भी उसी जगह गिरी हुई मिली। एक दूसरे बाइक का सिर्फ नंबर प्लेट टूटकर गिरा हुआ मिला है जिसका नंबर बी आर 30 एम 0862 है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जिसका नंबर प्लेट टूटा हुआ मिला है उससे जांचोपरांत मामले का खुलासा होगा।


ग्रीन एण्ड क्लीन संस्था ने 70 मीडियाकर्मीयो को सम्मानित...

भौकिल एप के अनुसार :-

भैकिल एप से जांचोपरांत यह गाड़ी की स्वामित्व सीतामढ़ी (बिहार) के किसी कुंदन कुमार राम के नाम बताए जा रहे है। गाड़ी बजाज कम्पनी की डिस्काभर है। वहीं गाड़ी की फिटनेस 11 जनवरी 031, तक है। जबकि गाड़ी 09 अप्रैल 020 तक इंसोड बताया जा रहा है। तथा गाड़ी की रजिस्ट्रेशन डेट 12 जनवरी 2016 की है।




अरेराज: शराब की भारी मात्रा में विनष्टीकरण।