बिहार के कोने-कोने में नीतीश सरकार ने किया है विकास : विशाल

बिहार के कोने-कोने में नीतीश सरकार ने किया है विकास : विशाल
बिहार के कोने-कोने में नीतीश सरकार ने किया है विकास : विशाल

बंजरिया/पू.च.। प्रखंड क्षेत्र के सिसवा पूर्वी, सिसवा पश्चिमी व पचरुखा मध्य पंचायत में सबल पंचायत सक्रिय बूथ कार्यक्रम के अंतर्गत बूथ अध्यक्षो एवं सचिवों की जदयू पार्टी की बैठक हुई। बिहार में विकास की गंगा बह रही है। राज्य का कोई ऐसा क्षेत्र नहीं है जहां विकास की रोशनी नहीं पहुंची हो।


यह भी पढ़े : बिजली तार की चपेट में आने से तीन वर्षीय बच्चे की मौत

ये  बातें सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में युवा जदयू जिलाध्यक्ष विशाल शाह ने कही। उन्होंने कहा कि राज्य के कोने-कोने में नीतीश कुमार ने विकास किया है। चाहे बिजली की बात हो, शुद्ध पेयजल की बात हो सङक की बात हो सभी क्षेत्रों में विकास हुआ है। हमें केवल इस बात को जनता तक पहुँचाने की आवश्यकता है ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी अच्छे मतों से जीत कर सरकार बना सके।

उन्होंने कहा कि हमें अगर चुनाव जीतना है तो " बूथ जीतो, चुनाव जीतो " कार्यक्रम पर अमल करना होगा।  वही नरकटिया विधानसभा प्रभारी सह जदयू जिला महिला सेल की अध्यक्ष डॉ0 कुमकुम सिन्हा ने बताया कि हमारी सरकार बच्चों के जन्म के पूर्व से लेकर मृत्यु तक के खर्च को वहन कर रही है। हमारी सरकार ने जो विकास की नींव रखी है हमें केवल उसपर इमारत खङी करनी है। 


यह भी पढ़े : हड़ताली शिक्षक 11अप्रैल को सपरिवार करेंगे मौन व्रत एवम 14 अप्रैल को संकल्प दिवस मनाएंगे: राहुल सिंह

        कार्यक्रम की अध्यक्षता पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद वकील ने की, जबकि संचालन प्रखंड अध्यक्ष क्यामूल हक ने किया।
मौके पर जिला  बंजरिया प्रभारी खुर्शीद आलम, सफी अनवर ,अजाद आलम, सुदामा पासवान, फुर्ती लाल साह, अलाउद्दीन, मनोज राम सहित सैकड़ों जदयू कार्यकर्ता उपस्थित थे।