कंटेन्मेंट जोन में रैपिड एंटीजन टेस्ट करने गई जांच टीम से ग्रामीण उलझे

कंटेन्मेंट जोन में रैपिड एंटीजन टेस्ट करने गई जांच टीम से ग्रामीण उलझे

पीपराकोठी,पूर्वी चंपारण। प्रखंड क्षेत्र के पंडितपुर गांव के कंटेन्मेंट जोन में रैपिड एंटीजन टेस्ट करने गई जांच टीम से आक्रोशित ग्रामीण उलझ गए और विरोध का सामना झेल रहे टीम को बैरंग वापस लौटना पड़ा। टीम ने शुक्रवार को उक्त टोला में जांच किया था जिसमे एक व्यक्ति को कोरोना पोजेटिव पाया था परंतु एक व्यक्ति के घर धर्मिक अनुष्ठान के वजह से टीम सभी लोगों का जांच नही कर सकी थी।


जीविका समूहों के माध्यम से राशन कार्ड नहीं रखने वाले...

पुनः शनिवार को प्रशासन ने उक्त टोले को सीलिंग कराने का निर्णय लिया था। और स्वास्थ्य विभाग की टीम जांच करने पहुंची तो लोग विरोध करना आरंभ कर दिया। जिसके चलते टीम ने इसकी तत्काल सूचना पीएचसी प्रभारी डा रामशंकर गुप्ता को दिया। उसके के बाद पुलिस बल की मौजूदगी में उक्त टोला का सीलिंग कराया गया। इस संबंध में सीओ भास्कर कुमारी मंडल ने बताया कि जांच टीम के साथ ग्रामीणों ने विरोध किया था ।


कोरोना वायरस : 10 दिन में दिल्ली से ठेला चलाकर बिहार...

जिसके बाद पुलिस बल के साथ सीलिंग कराई गई है और जांच भी कराई जाएगी। गौरतलब हो कि उक्त टोले में शुक्रवार को धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन किया गया था जिसमें गांव के लोग भी भाग लेकर भोजन किया था। इधर जांच के बाद एक व्यक्ति के कोरोना पोजेटिव होने के बाद लोग भय के माहौल में है। विरोध के बाद टीम के वापस आने के बाद कई ग्रामीण पुनः टीम को आकर जांच कराने की बात कह रही है।