शादी समारोह की आड़ में विधायक पर हमला करने पहुंचे तीन बदमाश गिरफ्तार, हथियार, जिंदा कारतूस और स्कॉर्पियो बरामद

शादी समारोह की आड़ में विधायक पर हमला करने पहुंचे तीन बदमाश गिरफ्तार, हथियार, जिंदा कारतूस और स्कॉर्पियो बरामद

मिठु गुप्ता कि रिपोर्ट


अनलॉक-3 की गाइडलाइंस जारी, जो 1 अगस्त से 31 अगस्त...

भोजपुर जिले के बड़हरा विधायक सरोज यादव पर हमला करने पहुंचे तीन बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि इनके पास से देसी कट्टा और कई अन्य हथियार के अलावा जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. इनके पास से एक एक स्कॉर्पियो भी जब्त किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार ये सभी बदमाश विधायक की भतीजी की शादी में पहुंचे थे और शादी समारोह में लगातार फायरिंग कर रहे थे. विधायक की सूचना पर बड़हरा थाना पुलिस ने इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना  बड़हरा थाना के केशोपुर की है.


मशहूर सैंड आर्ट्स कलाकार ने बनाया बालू की रेत से प्रधानमंत्री...

 

 


तुरकौलिया:-- रघुनाथपुर बाल गंगा के धनौती नदी से पुलिस...

विधायक सरोज यादव के मुताबिक मंगलवार की रात केशोपुर स्थित उनके गांव में उनकी भतीजी की शादी थी जहां दो गाड़ियों में 15 की संख्या में हथियारबंद अपराधी पहुंचे और पहले उनके घर जाकर उनकी खोजबीन की. विधायक के मुताबिक अपराधियों ने उनके घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे के चालू होने की भी जानकारी मौके पर मौजूद लोगों से मांगी फिर उनके घर पर न मिलने पर सभी शादी समारोह पर बनाये गए शामियाने में पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.


जिला भाजपा की बैठक में सप्तऋषि कमेटी गठित, प्रदेश...

 


दो पक्षो में मारपीट में महिला-पुरुष समेत सात लोग जख्मी,...

 

विधायक ने बताया की फायरिंग की सूचना मिलने पर मौके पर वे पहुंचे तो ब दमाशों ने हवाई फायरिंग करनी शुरू कर दी जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई. माहौल खराब होता देख विधायक के अंगरक्षकों ने खदेड़ कर अपराधियों में से दो को पकड़ बड़हरा थाने के हवाले कर दिया. पकड़े गए अपराधियों के नाम गोरख राय और अंकित सिंह हैं जो मुफस्सिल थाना इलाके के भदया और गजराजगंज के कारीसाथ के रहनेवाले बताये जा रहे हैं.