दरभंगा मुख्यमंत्री अल्पसंख्यक रोजगार योजना के तहत आवेदनकर्ता को कागजातों का सत्यापन करने का एक ओर सुनहरा मौका मिला

दरभंगा मुख्यमंत्री अल्पसंख्यक रोजगार योजना के तहत आवेदनकर्ता को कागजातों का सत्यापन करने का एक ओर सुनहरा मौका मिला

*दरभंगा से मो कैफ की रिपोर्ट*


तुरकौलिया: बिन बुलाए लड़की के घर पहुंचा मंगेतर, लोगों...

दरभंगा:--02 दिसंबर 2020 (बुधवार) को कागजातों का सत्यापन होगा ।जिला अल्पसंख्यक कल्याण कार्यालय, दरभंगा के द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार मुख्यमंत्री अल्पसंख्यक रोजगार ऋण योजना वर्ष 2019-20 के तहत दरभंगा जिला के आवेदनकर्ता के कागजातों का सत्यापन समाहरणालय अवस्थित जिला अल्पसंख्यक कल्याण कार्यालय, दरभंगा में दिनांक 02 दिसंबर 2020 (बुधवार) को पूर्वाह्न 11:00 बजे से अपराह्न 05:00 बजे तक किया जाएगा। 
रोजगार के लिए ऋण चाहनेवाले अल्पसंख्यक वर्ग के आवेदक को स्वयं उपस्थित होकर कागजात सत्यापन कराने का एक और अवसर दिया गया है।
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अल्पसंख्यक रोजगार ऋण योजना वर्ष 2019-20 के तहत दरभंगा जिला के आवेदनकर्ता के कागजातों का सत्यापन दिनांक 16.09.2020 से 31.10. 2020 तक निर्धारित था।
इस अवधि में वंचित रहनेवाले आवेदक जिनके द्वारा उक्त तिथि को कागजातों का सत्यापन नहीं कराया जा सका उन्हें पुनः एक और अवसर दिया गया हैं। इसके बाद भी यदि कोई आवेदक निर्धारित तिथि 2 दिसंबर 2020 (बुधवार) को निर्धारित समय एवं स्थल पर उपस्थित नहीं होते हैं, तो यह मान लिया जाएगा कि वे योजना अंतर्गत ऋण लेने की इच्छुक नहीं है एवं भविष्य में इस संबंध में उनके किसी प्रकार का दावा स्वीकार्य नहीं होगा।


सीतामढी : नेपाली दारू के साथ एसएसबी का चालक गिरफ्तार,...

उप निदेशक, जन सम्पर्क
दरभंगा प्रमण्डल, दरभंगा।