आज रात देश को संबोधित कर सकते हैं पीएम मोदी, दो हफ्ते और बढ़ सकता है लॉकडाउन

आज रात देश को संबोधित कर सकते हैं पीएम मोदी, दो हफ्ते और बढ़ सकता है लॉकडाउन


देश में कोरोना वायरस के संकट के कारण 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है. हालांकि अब इस लॉकडाउन को बढ़ाया जा सकता है. सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात देश को संबोधित कर सकते हैं. इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी लॉकडाउन को बढ़ाए जाने का ऐलान कर सकते हैं. 
दरअसल, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक की. इस बैठक में ज्यादातर राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने लॉकडाउन को बढ़ाए जाने की सहमती दी है. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो हफ्तों के लिए लॉकडाउन को बढ़ाने जाने के संकेत दिए हैं.
कोरोना संकट को देखते हुए 24 मार्च को देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया गया था. 25 मार्च से शुरू हुए देशव्यापी लॉकडाउन का आखिरी दिन 14 अप्रैल है. हालांकि 21 दिनों के लॉकडाउन के बावजूद देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं. जिसके बाद अब 30 अप्रैल तक लॉकडाउन को बढ़ाया जा सकता है.


यह भी पढ़े : देश के सभी पत्रकारों के लिए केंद्र सरकार का बड़ा तोहफा, पत्रकार वेलफेयर स्कीम में हुआ संशोधन


PM संग बैठक के बाद बोले केजरीवाल- मोदी ने लिया लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला

बैठक के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन को लेकर एक ट्वीट किया है, जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि लॉकडाउन बढ़ाए जाने का फैसला लिया जा चुका है. केजरीवाल ने ट्वीट में कहा है कि पीएम ने लॉकडाउन बढ़ाने का सही फैसला लिया.