भाजपा बिधायक डॉ अजय कुमार सिंह द्वारा राहत सामग्री बितरण

भाजपा बिधायक डॉ अजय कुमार सिंह द्वारा राहत सामग्री बितरण

रक्सौल।अनिल कुमार। भाजपा विधायक डॉ अजय कुमार सिंह के द्वारा अपने निजी कोष से शहर के जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री बांटने का निर्णय लिया गया है। इसी के तहत रक्सौल में भाजपा पार्टी कार्यालय में राहत वितरण सामग्री के 1000 पैकेट तैयार किये गये है।


तानाशाह के खिलाफ लोकतंत्र बचाने की लड़ाई तेज हो रही...

जिसको रक्सौल के सभी 25 वार्ड में चयनित किये गये 40-40 लोगों की सूचि तैयार की गयी है। जिनको राहत सामग्री उपलब्ध करायी जाएगी। विधायक डॉ सिंह ने बताया कि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए हम सभी को सरकार का साथ देना है। प्रधानमंत्री की अपील के अनुसार जो जहां है, वहीं पर रहे और हर सामर्थय व्यक्ति एक गरीब की मदद करें। जिससे हम कोरोना की जंग भी जीत लेगें और किसी तरह की परेशानी भी नहीं होगी।


भेलानारी गांव में एक अज्ञात युवक का शव पेड़ से लटका...

इसीलिए राहत सामग्री का वितरण किया जा रहा है। राहत सामग्री के पैकेट में 5 किलो चावल, एक किलो दाल, आलू व साबुन का वितरण किया जाएगा। ये राहत सामग्री उन सभी को दी जाएगी, जो सबसे अधिक जरूरतमंद होगें। इसके साथ ही महामारी के कारण फंसे लोगों जिनके सामने खाने की समस्या है, उनके लिए खाने का स्टॉल भी लगाया जाएगा। साथ ही, उन्होने बताया कि इसके साथ ही अन्य जो भी समस्या होगी।

उसका निदान का प्रयास किया जाएगा। सरकार की मंशा है कि यह भी जरूरतमंद परिवार राशन से वंचित न रहे, इसके लिए सर्वे कराया जा रहा है। मौके पर प्रो. अवधेश कुमार सिंह, राज कुमार गुप्ता सहित अन्य मौजूद थे।


श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु भूमि पूजन के अवसर पर संघ...